लिखा- 'आपके लिए प्यार और सम्मान'

नई दिल्ली। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर 2023 वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। हालांकि टीम इंडिया ने भी पूरे वर्ल्ड कप के दौरान अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी लेकिन विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम करने से चूक गई। भारती क्रिकेट टीम की हार से पूरा देश काफी दुखी है। ऐसे ऐसे में टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए कई सेलेब्स एकजुटता से सामने आए हैं। यहां तक कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भारतीय क्रिकेट टीम की हौसलाफजाई की है।

बॉलीवुड के बादशाह ने भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट की। शाहरुख खान ने मैच के बाद रविवार रात अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर लिखा, “जिस तरह से भारतीय टीम ने यह पूरा टूर्नामेंट खेला है वह सम्मान की बात है और उन्होंने बहुत अच्छा जज्बा और दृढ़ता दिखाई है यह एक खेल है और इसमें हमेशा एक या दो दिन बुरे होते हैं। दुर्भाग्य से आज ऐसा हुआ...लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद...आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं। प्यार और इज़्ज़त। आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं।

बता दें कि रविवार को भारत वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल का मैच देखे के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कईं बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इस दौरान किंग खान यानी शाहरुख खान भी अपनी पूरी फैमिली के साथ टीम इंडिया को चियर करने के लिए स्टेडियम में नजर आए थे। हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 जीतने से चूक गई और ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। ऐसे में टीम इंडिया की इस हार से हर किसी को काफी झटका लगा है।