नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिन्होंने अभिनय कला में तो अपना कमाल दिखाया ही है, लेकिन जब उन्होंने निर्देशक की कुर्सी संभाली तो हर किसी को हैरान कर दिया।

अजय देवगन और आमिर खान जैसे स्टार्स के बाद इस लिस्ट में अब 'गो गोवा गोन' एक्टर कुणाल खेमू का नाम भी शामिल हो चुका है, जिन्होंने हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का निर्देशन किया है।

दिव्येंदु शर्मा-नोरा फतेही स्टारर इस फिल्म को लोगों की काफी सराहना मिली। सबसे प्रशंसा पाने वाली मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर रही है। मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express Box Office) के रविवार के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला।

सोमवार को मडगांव एक्सप्रेस ने कर ली इतनी कमाई
प्रतीक गांधी-दिव्येंदु शर्मा स्टारर कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को तारीफों के साथ-साथ सोमवार को होली के बावजूद ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा अमाउंट कलेक्ट करने में कामयाब रही। रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' से बीते फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने रविवार और सोमवार को बाजी मारी।

रविवार को मडगांव एक्स्प्रेस ने लगभग 2.8 करोड़ का बिजनेस किया था, जिसमें सोमवार को उछाल देखने को मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रविवार को लगभग 2.62 करोड़ का बिजनेस किया।

मडगांव एक्सप्रेस दुनियाभर में भले ही कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही हो, लेकिन कम बजट वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कॉमेडी फिल्म इंडिया में तो खूब धमाल मचा रही है। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 9.67 करोड़ का बिजनेस इंडिया में कर लिया है।

वर्ल्डवाइड भी मडगांव एक्सप्रेस ने लगभग 9.25 करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि मडगांव एक्सप्रेस तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो गोवा फन करने जाते हैं, लेकिन एक ड्रग्स केस में फंस जाते हैं।