नई दिल्ली। 8 मार्च की सुबह डॉली सोही के चाहने वालों के लिए दुखभरी खबर लेकर आई। 24 साल तक छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जादू चलाने वाली डॉली सोही कैंसर से जंग हार गईं और 48 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज अभिनेत्री का अंतिम संस्कार होगा।

कैंसर से हारी जंग
डॉली सोही लम्बे समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। बीमारी का पता चलने के बाद भी वह टीवी सीरियल 'झनक' में काम कर रही थीं। हालांकि, कुछ महीने पहले अभिनेत्री ने शो छोड़ दिया था। वह चाहती थी कि वह अपना पूरा ध्यान अपने इलाज पर दें। फरवरी में डॉली को सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही थी, जिसकी वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, 8 मार्च को उनका निधन हो गया। एक दिन पहले उनकी बहन अमनदीप सोही का भी निधन हुआ था।

झनक की कास्ट ने दी श्रद्धांजलि
झनक में डॉली के साथ काम कर चुकीं हीबा नवाब (Hiba Nawab) ने को-स्टार के निधन पर दुख जाहिर किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डॉली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "रेस्ट इन पीस डॉली जी।"

झनक में आरोही की भूमिका निभाने वालीं चांदनी शर्मा ने डॉली और अमनदीप के निधन पर दुख जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। चांदनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डॉली और अमनदीप का एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, "रेस्ट इन पीस अमन और डॉली जी। मैं आपसे प्यार करती हूं।"

कृशाल आहूजा ने डॉली सोही को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अभिनेत्री का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "रेस्ट इन पीस डॉली जी। ओम शांति।" इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी बनाई है।

डॉली सोही ने अपने करियर की शुरुआत कलश (2000) से की थी। उन्हें टीवी सीरियल भाभी से पॉपुलैरिटी मिली थी। वह कुसुम, मेरी आशिकी तुम से ही, एक था राजा एक थी रानी, कुमकुम भाग्य, मेरी दुर्गा, परीणिती और सिंदूर की कीमत जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी थीं।