नई दिल्ली। यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' की रिलीज का तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर लोगों को मैसेज देने के साथ-साथ एंटरटेन करते हुए भी मजबूत पकड़ बनाए रखी। ये पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जो अब भी लोगों को सिनेमाघरों में खींचकर ला रही है। 'आर्टिकल 370' ने घरेलू बाजार में दमदार कलेक्शन कर अपने बजट से ज्यादा कमाई कर डाली है।

'आर्टिकल 370' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से शुरुआत हुई थी। मगर आगे चलकर फिल्म ने अपनी पकड़ मजबूत की। 'आर्टिकल 370' ने घरेलू बाजार में दमदार कलेक्शन कर लोगों को राजनीतिक फैसले से घिरे धारा 370 हटाने की असलियत दिखाई है। इस बीच किरण राव की 'लापता लेडीज' भी रिलीज हुई। इस मूवी का बज भी रहा, लेकिन आर्टिकल 370 इस फिल्म को टक्कर देने में कामयाब रही है।

यामी गौतम की ये फिल्म हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है। फिल्म के कलेक्शन में उतार-चढ़ान देखने को मिल रहा है। गुरुवार को फिल्म के कलेक्शन में बुधवार के मुकाबले उछाल देखने को मिला। वहीं, शुक्रवार को एक बार फिर कमाई में गिरावट देखने को मिली। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार यानी रिलीज के तीसरे हफ्ते में 'आर्टिकल 370' ने 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे फिल्म का टोटल डोमेस्टिक बिजनेस 59.55 करोड़ हो गया है।