नई दिल्ली। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने छह दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म छह दिनों में महज 200 करोड़ की कमाई कर पाई है। सलमान की ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म 12 नवंबर को, रविवार दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म ने 17 नवंबर, बुधवार को भाई दूज की छुट्टी पर अच्छी कमाई की थी। हालांकि, फिल्म की कमाई पर ICC विश्व कप का असर देखा जा रहा है और कल, 19 नवंबर को होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मुकाबले का भी असर ‘टाइगर 3’ की कमाई पर देखने को मिल सकता है।

वहीं अब फिल्म ने पांच दिनों के अंदर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दुनिया भर में प्यार मिल रहा है। फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई भी तेजी से बढ़ती जा रही है। फिल्म ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, जिसके बाद ओवरसीज में ये आंकड़ा 71 करोड़ रुपए का रहा है।

वहीं, अगर फिल्म की अब तक की कमाई के बारे में बात करें तो 44.5 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली ‘टाइगर 3’ने दूसरे दिन 59.25 करोड़, तीसरे दिन 44.3 करोड़, चौथे दिन 21.1 करोड़, पांचवें दिन 18.5 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 187.65 करोड़ था, जिसके बाद अब Sacnilk की ओर से दूसरे हफ्ते के छठे दिन यानी शुक्रवार का कलेक्शन जारी किया है जो 13 करोड़ है, जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ हो चुका है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

साल 2017 में आई ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद अब फैंस को बड़े पर्दे पर टाइगर और जोया की केमिस्ट्री देखने को मिली, जिसने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जिनके अभिनय ने खूब वाहवाही लूटी। फिल्म में दमदार रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन भी है। दर्शकों को इस तिगड़ी के साथ-साथ शाहरुख खान का ‘पठान’ कैमियो भी काफी पसंद आ रहा है।