नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें थलपति विजय का नाम टॉप पर शामिल होगा। मौजूदा समय में विजय अपनी फिल्म 'लियो' के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

रिलीज के तीन सप्ताह बाद भी 'लियो' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसके चलते दुनियाभर में 'लियो' की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। इस बीच 'लियो' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

जानिए 'लियो' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
थलपति विजय तमिल सिनेमा के वो अभिनेता हैं जो अपने कमाल के अभिनय के दम पर किसी भी मूवी को हिट कराने का माद्दा रखते हैं। फैंस भी उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं। यही कारनामा विजय ने अपनी लेटेस्ट फिल्म 'लियो' के जरिए कर के दिखा दिया है। आलम ये है कि 'लियो' की सफलता की बोली सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बोल रही हैं।

ग्लोबली 'लियो' ने शानदार कमाई कर मेकर्स को बड़ा मुनाफा कमा के दिया है। इस बीच एक नजर डाली जाए 'लियो' के ताजा वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक 'लियो' अब तक दुनियाभर में 584 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर डाला है।

'लियो' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के इस आंकड़े से ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि ऑडियंस ने इस मूवी को कैसा रिस्पॉन्स दिया है और जल्द ही ये मूवी 600 करोड़ कमाती हुई नजर आएगी।

ओवरसीज भी लहराया 'लियो' का परचम
वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ-साथ 'लियो' की का जलवा ओवरसीज भी कायम रहा है। गौर करें 'लियो' के ओवरसीज कलेक्शन की तरफ तो सुपरस्टार थलपति विजय की ये मूवी विदेशों में 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने से महज 7 करोड़ रुपये कम है। तीन वीक में 'लियो' ने इंटरनेशनल मार्केट में कुल 193 करोड़ का कारोबार कर लिया है।