नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के दो बच्चों और दंपती के शव मिले हैं। परिवार न्यू जर्सी में रह रहा था। पुलिस ने घर में घुसकर हत्या की आशंका जताई है। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत एकत्र किए हैं। न्यू जर्सी पुलिस ने मामले में हत्या की दिशा में जांच आगे बढ़ा दी है।

प्लेन्सबोरो पुलिस विभाग की ओर से बताया गया है कि मृतकों की पहचान 43 साल के तेज प्रताप सिंह और 42 साल की सोनल परिहार के तौर पर हुई है। उनके साथ ही 10 और 6 साल के बेटे के शव मिले हैं। चारों लोग बुधवार शाम साढ़े चार बजे के बाद मृत पाए गए हैं। ये परिवार प्लेन्सबोरो स्थित घर में रह रहा था।

मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक योलान्डा सिस्कोन ने मामले की पुष्टि की है। प्लेन्सबोरो पुलिस विभाग के प्रमुख इमोन ब्लैंचर्ड ने कहा कि पुलिस सभी की मौत की जांच कर रही है। पुलिस को 4 अक्टबर की शाम को 911 पर सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके से चार लोगों की बॉडी रिकवर की गई।

सभी शवों का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है। इमोन ब्लैंचर्ड ने बताया कि मामला विभत्स है। मेयर पीटर कैंटू ने कहा कि घटना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन मामला बेहद दुखद है। पुलिस की ओर से मामले में जांच की जा रही है। हमारे समुदाय में जो भी हुआ है, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी। यह एक ह्रदय विदारक घटना है, जिसको शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।