::cck::9310::/cck::
::introtext::
रायपुर kwns 10 oct/पल्लवी हर्बल केयर द्वारा 13 अक्टूबर को ललित महल रायपुर में रास गरबा का आयोजन किया जा रहा है,उक्त जानकारी देते हुए पल्लवी मनुदेव गौड़ा ने बताया कि इस आयोजन में वे आयुर्वेदिक स्मोक को बढ़ावा देने के लिए डिअर ज़िंदगी ब्रांड के बैनर तले आयुर्वेदिक स्मोक व सोप,स्क्रब आदि की लॉन्चिंग कर छत्तीसगढ़ की जनता को ये सौगात देने के उद्देश्य से इसी शुरवात राजधानी रायपुर से की जा रही है। पल्लवी मनुदेव गौड़ा ने प्रेसवार्ता में बताया कि आयुर्वेदिक स्मोक से कफ़, कोल्ड दूर होता है व इसके फायदों के बारे में बताते हुए कहा कि इसे विभिन्न फ्लेवर में बनाया जा रहा है व इसकी पूरी सामाग्री आयुर्वेदिक है। पल्लवी हर्बल केयर के इस अभियान में वे माता रानी के आशीर्वाद से सफलता की एक नई ऊंचाई प्राप्त पर पहुँचने सभी के आशीर्वाद से "डिअर ज़िंदगी"ब्रांड को पूरे भारत में एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में विकसित करंगे।
 
श्री मनुदेव गौड़ा ने बताया कि इस आयोजन में कई आकर्षक पुरस्कार रखे गए है व पूरा आयोजन शांतिमय माहौल के साथ संपन्न होगा, साथ ही उन्होंने अपील की है कि पूरे प्रदेश से लोग इस आयोजन में सहपरिवार शामिल होकर आयोजन का आनंद उठाये। साथ ही पल्लव हर्बल केयर द्वारा विभिन्न हर्बल प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग 13 को की जा जाएगी जिसमें  प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित मंत्री,विधायक व शहर के अनेक समाजसेवी,उद्योगपति,गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में विशेषता के तौर पर गरबा करने आने वालों को आयोजको की तरफ से खीर वितरित की जाएगी व आयोजन पूरी तरह से निःशुल्क है जिससे कि राजधानीवासी आयोजन का लुफ्त उठा सके।
 
धूम्रपान को हानिकारक से सेहतमंद बनाने के लिए गौड़ा परिवार द्वारा आयुर्वेदिक स्मोक को ट्रेडमार्क, एफ़.डी.आई. व तमाम सारी कागज़ी कार्यवाही के बाद इसे मार्केट में लांच किया जा रहा है व युवाओ को इससे फायदा पहुचने का दावा किया जा रहा है।
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::9310::/cck::