बिना अनुमति निकाले गए जुलूस पर की गयी कार्यवाही

जुलूस में प्रयुक्त डीजे को किया गया जब्त

खबर वर्ल्ड न्यूज-शिव तिवारी-बिलासपुर। दिनांक 23/04/24 को हनुमान जयंती के अवसर पर सरकण्डा क्षेत्र में कुछ युवकों द्वारा बिना अनुमति के डीजे के प्रयोग के साथ जुलूस निकाला जा रहा था। श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय रजनेश सिंह (भापुसे) को सोशल मीडिया से सूचना प्राप्त हुई जुलूस में युवकों द्वारा डीजे में अभद्र गानों पर नाचते हुए सरेराह फरसा, तलवार लहराया जा रहा है, इस पर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) एवं सरकण्डा थाना प्रभारी को तत्काल कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही की जो मौके पर पहुंचने पर उक्त गुंडा बदमाश असामाजिक तत्व भागने लगे जिनमे से 2 को पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा।

पूछताछ में पाया गया कि एक धर्म विशेष का आयोजन प्रतिरूपित करते हुए उन्हें बदनाम करने की नियत और आपराधिक आशय से तलवार जैसे शस्त्रों को खुलें लहराते हुए DJ में भी फ़िल्मी गाने बजाते हुए बिना पूर्व प्रशासनिक अनुमति अथवा पूर्व सूचना के जलूस की शक्ल में निकाला जा रहा था। अन्य आरोपी जो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए हैं उनकी पहचान कर ली गई है और उन्हें भी शीध्र गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उक्त मामले में थाना सरकण्डा में धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा आर्म्स एक्ट की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।बिना अनुमति DJ बजाने वाले और गुंडे असामाजिक तत्वों का साथ देने वाले हो जाएं सावधान ।गुंडे बदमाशों एवं असामाजिक तत्वों पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार इसी प्रकार लगातार जारी रहेगा।