::cck::11651::/cck::
::introtext::
महापौर ने कहा इस मांग को पूरा करने हर स्तर पर प्रयास किये जाएंगे
K.W.N.S.- Navin Shrivastav-जगदलपुर। इन दिनों पब्लिक वॉइस द्वारा चलाये जा रहे मुहिम शराब दुकानें शहर से बाहर हो, चर्चा का विषय बना हुआ है। वर्षों से लंबित इस मांग पर इस बार भी केवल आश्वासन या वादों का ही दौर चलेगा यह तो आगे चलकर ही पता चल पायेगा। पर जिस तरह पब्लिक वॉइस की टीम को लगातार पार्षदों का समर्थन मिल रहा है उससे तो यह अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि मुहिम धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। इस मुहिम में सबसे विशेष यह चल रहा है कि कांग्रेस-भाजपा दोनों ही दलों के पार्षद लिखित पूर्ण समर्थन में आगे आ रहे हैं अब 
सोमवार को इस अभियान को नवनिर्वाचित निगम महापौर साफ़िरा साहू का भी समर्थन मिल गया जिसके बाद यह माना जा रहा कि इस अभियान को बल मिलेगा और फैसले भी आ सकेंगे।
 पब्लिक वाइस के अनुसार श्रीमती साहू ने सदस्यों के मांग पत्र पर हस्ताक्षर कर आश्वस्त व मुहिम की प्रशंसा करते हुये कहा कि इस संवेदनशील मुद्दे पर त्वरित कार्यवाही की अनुसंशा की जाएगी। उन्होंने चर्चा में यह भी जानकारी दी कि इस हेतु आबकारी मंत्री कवासी लखमा से भी चर्चा चल रही है। 
समर्थन की कड़ी में महापौर के अलावा, एम.आई.सदस्य यशवर्धन राव, पार्षद सुखराम नाग, अनिता नाग, मानिक राम नाग, शुभम यदु, लता निषाद, विजय कुमार, इमरान खान ने भी अपना समर्थन दिया। उल्लेखनीय है कि अबतक 31 से ज्यादा पार्षदों ने मुहिम को समर्थन दिया है।
पब्लिक वॉइस के सदस्यों ने बताया कि वर्षों से लंबित यह मांग हर बार फरवरी मार्च में गर्माता है पर तमाम संघ, संगठन, दलों के संघर्ष के बाद भी अबतक जनता की मांग यथावत है। जिसे देखते हुई सदस्यों ने यह पूर्व में तय कर लिया था कि जबतक दुकानें शहर से बाहर नही होंगी तबतक मुहिम सतत जारी रहेगी।
इस दौरान रोहित सिंह आर्य, हरीश पारेख, लखपाल सिंह, अविलाश भट, गोपाल तीर्थानि, दिनेश जैन, मितेश पानीग्राही, हरीश परासर, रोहित सिंह बैस, हरीश परासर, मयंक नथानी, आशु आचार्य सहित अन्य सदस्य सदस्य मौजूद थे।
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::11651::/cck::