नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। फैंस पर फाइटर का जादू नहीं चल पाया है। ऐसे में फाइटर के लिए आने वाले दिन भी काफी चुनौतीपूर्ण रहेंगे। शुक्रवार को फाइटर से फाइट करने शाहिद-कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज होगी। वहीं, फाइटर टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं कर पाई है। ‘फाइटर’ की कमाई का ग्राफ हर दिन नीचे गिर रहा है। फिल्म के लिए करोड़ों कमाना भी बेहद मुश्किल हो रहा है। Sacnilk ने गुरुवार के फाइटर के आंकड़े जारी कर दिए हैं।

Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार फाइटर का गुरुवार को कलेक्शन फुस्स हो गया है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन यानी दूसरे गुरुवार 8 फरवरी को महज 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 187.40 करोड़ हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार फाइटर की वर्ल्डवाइड कमाई 14 दिनो में 323.68 करोड़ ही हो पाई है औए नए विवाद में फंसती जा रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के एयरफोर्स यूनिफॉर्म में किसिंग सीन ने हंगामा मचा दिया है। असम में तैनात विंग कमांडर सौम्‍यदीप दास ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है।