नई दिल्ली। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म के इंटेंस पोस्ट जारी होने के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए 28 सितंबर यानी आज रणबीर कपूर के बर्थडे पर ‘एनिमल’ का मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज कर दिया है। टीजर काफी धमाकेदार है।

बेहद धांसू है ‘एनिमल’ का टीजर
टीजर की शुरुआत में अनिल कपूर रणबीर कपूर के मुंह पर तमाचे जड़ते हुए नजर आते हैं और कहते हैं ज्योति क्रिमिनल पैदा किया है हमने। इसके बाद रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आते हैं और रणबीर रश्मिका से कहते है कि माई फादर इज बेस्ट फादर इन द वर्ल्ड। इसके बाद रणबीर का इंटेंस लुक नजर आता है और धांसू एक्शन सीन्स भी दिखते हैं। टीजर के लास्ट में बॉबी देओल नजर आते हैं। टीजर में रणबीर कपूर के वायलेंट लुक को देखर रौंगटे खड़े हो जाते हैं। इससे ये साफ हो गया है कि फिल्म में वे अपने डेंजरस लुक से इम्प्रेस करने वाले हैं।

टीजर में मिली जबरदस्त एक्शन की झलक
मिनट 29 सेकंड की क्लिप में, मेकर्स ने 'एनिमल' उर्फ ​​​​रणबीर और उनके एक्शन से भरपूर सीन्स की एक झलक दी है। एक गैंगस्टर ड्रामा मानी जाने वाली इस एंटरटेनिंग फिल्म में रणबीर मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी कहानी एक पिता-पुत्र के बीच तनावपूर्ण रिश्ते पर फोकस्ड है। अनिल कपूर एनिमल में रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे वहीं रश्मिका मंदाना रणबीर की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं।

कब रिलीज होगी एनिमल
ये फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी। बाद अगस्त में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार स्टारर 'ओएमजी 2' से क्लैश कर रही थी। इसे देखते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। अब ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।