भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा के चुनाव को देखते हुए, यहां राजनीतिक माहौल और भी गर्म होता जा रहा है। कभी बीजेपी कांग्रेस पर वार कर रही है तो कभी कांग्रेस बीजेपी पर वार कर रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर बीजेपी को निशाने पर लिया है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा जितना आगे बढ़ रही है उतना ही उनके हारने की आशंका बढ़ रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि दरी बिछाने और उठाने वाले स्थानीय भाजपा कार्यकताओं का थोड़ा भी बस चले तो वो इन झूठी भाजपाई यात्राओं को बीच में ही ख़त्म कर दें या करा दें, बेचारे बेबस हैं लेकिन जनता बेबस नहीं है वो तो अब तैयार है, अबकी बार, भाजपा पर पलटवार। उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से कहा कि आज एक ही नारा है- मिलावटी भाजपा को छोड़ेंगे,सच्ची कांग्रेस का साथ जोड़ेंगे।

साल के अंत में हो सकते हैं चुनाव
कांग्रेस नेता ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पोस्ट करके ये सब कहा। इन चुनावों में वो सोशल मीडिया विशेषरूप से एक्स पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। मध्य प्रदेश में चुनावो ंकी तारीखों की घोषणा कभी भी हो सकती है। बीजेपी जहां जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है वहीं कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से जनता को लुभाना चाह रही है।