खबर वर्ल्ड न्यूज-राजनांदगांव। मोतीपुर रामनगर क्षेत्र में बीती रात आपसी विवाद के चलले एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर चिखली पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव शहर के वार्ड नंबर 7 रामनगर में कुछ युवकों के द्वारा आपसी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई।

इस मामले में डीएसपी दिलीप कुमार सिसोदिया ने बताया कि छोटू उर्फ महेश साहू अपने दोस्त प्रदीप के साथ चिकन पार्टी कर रहा था, इस दौरान राधे उर्फ अविनाश गजभिए भी अपने दोस्तों के साथ वहां आया था। जहां उसका विवाद प्रदीप और महेश साहू के साथ हो गया। इस दौरान उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे महेश साहू की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने राधे उर्फ अविनाश गजभिए को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

आरोपियों द्वारा मृतक महेश साहू की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने देर रात तक क्षेत्र में आरोपियों की तलाश की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।