Thursday, 05 August 2021

K.W.N.S.-नवीन श्रीवास्तव-जगदलपुर। कोतवाली पुलिस ने आज मंगलवार को शहर के एक होटल से एक हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाखों रुपयों के हीरे और अन्य राशि रत्न भी बरामद किया है। हीरा तस्करी करने वाले तस्करों पर पुलिस का ने शिकंजा कसा है। 21 लाख रुपये के हीरा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के मुताबिक तस्कर के कब्जे से 8 प्रकार के 55 कैरेट का हीरा बरामद किया गया है। हीरा तस्कर गुजरात से जगदलपुर खपाने पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने तस्कर के मंसूबे पर पानी फेर दिया।
पुलिस ने बताया कि शहर के पूनम होटल में रुक कर तस्कर ग्राहकों की तलाश कर रहा था। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर होटल में छापेमारी की। जहां से पुलिस की टीम ने हीरा तस्कर को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी और हीरे को अपने कब्जे में ले लिया है।
कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध रूप से हीरे की तस्करी करने के लिए गुजरात से यहां शहर पहुंचा हुआ है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस व्यक्ति को ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान पुलिस ने शहर के चांदनी चौक में स्थित पूनम लॉज में दबिश देते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति श्रेयांश दोषी निवासी गुजरात को पकड़ लिया।
साथ ही पुलिस ने उसके पास से 17 प्रकार के कीमती हीरे 55 कैरट और 8 नग राशि रत्न बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति से कड़ी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस ने हीरे और राशि रत्न से सम्बंधित कागजात की मांग की, जिसमें आरोपी ने कागजात दिखाने में असमर्थता जताई।
टीआई ने बताया कि आरोपी श्रेयांश दोषी अवैध रूप से बहुमूल्य हीरे और राशि रत्न बेचने की फिराक में जगदलपुर पहुंचा हुआ था। वह हीरे और राशि रत्न बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में था, लेकिन समय रहते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस धारा 41 (14), 379 भादवि के तहत कार्रवाई की गई है।
 
  • June Ad
  • IMG Ad
  • 11578/90

About Us

खबर वर्ल्ड 24 .com एक ऐसा न्यूज बेबसाईट है।जिसके माध्यम से विभिन्न दैनिक समाचार पत्र एवं अन्य पत्रिका को समाचार एवं फोटो फीचर की सेवायें न्यूनतम शुल्क में प्रदान किया जाता है।साथ ही लिंक के द्वारा भी अन्य पाठकों को भी फेसबुक व्हाट्सएप, यूटयूब व अन्य संचार माध्यम से प्रतिदिन समय समय पर न्यूज भेजा जाता है। khabarworld24.com बहुत कम समय मे अपने पाठकों के बीच लोकप्रिय हुआ है। इस वेबसाइट में विभिन्न प्रकार के समाचार जैसे राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक, प्रसाशनिक, स्वास्थ्य, व्यापार, खेल मनोरंजन, कानून, अपराध, पर्यटन, सांस्कृतिक, एवं सम सामायिक घटनाक्रम का समावेस रहता है। ख़बरवर्ल्ड न्यूज सर्विसेज kwns उत्कृष्ट समाचार एवं सेवाएं देने के लिए तत्पर व कटिबद्व है |

संपर्क करे

संपादक : व्यास पाठक
पता : ख़बरवर्ल्ड न्यूज सर्विसेस प्रेस एंड मीडिया हाउस
तेलीबांधा तालाब की पीछे श्याम नगर रायपुर छत्तीसगढ़ पिन 492006
☎ +91 9329228972
khabarworld2010@gmail.com

Timeline