नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो गया है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले। फिर भी बिजनेस के मामले में 'मैदान' पिछड़ती चली जा रही है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' है।

ईद पर बॉक्स ऑफिस पर हुए इस क्लैश का नतीजा 'मैदान' सह नहीं पा रही है, क्योंकि पूरे बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने कब्जा कर रखा है। यहां तक कि रिलीज का एक हफ्ता पूरे करने के बावजूद 'मैदान' 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई।

आसान नहीं रही शुरुआत
'मैदान' रिलीज के पहले दिन से बिजनेस करने के लिए तरस रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.60 करोड़ के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन थोड़ा बढ़ा। शनिवार को 'मैदान' ने 5.75 और रविवार को 6.40 करोड़ कमाए।

मंडे टेस्ट में उजड़ा 'मैदान'
'मैदान' के मंडे टेस्ट की बात करें, तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दम निकल गया। रिलीज के पांचवे दिन यानी सोमवार को बिजनेस लुढ़क कर एक करोड़ पर पहुंच गया। ये सिलसिला अब तक बना हुआ है, क्योंकि मंगलवार को भी फिल्म ने सिर्फ 1.60 करोड़ कमाए।

एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़
'मैदान' के बुधवार के कलेक्शन की बात करें, ज्यादा जंप देखने को नहीं मिला। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 17 अप्रैल को देशभर में 2 करोड़ कमाए। 'मैदान' ने इसके साथ ही रिलीज 7 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 27.10 करोड़ की कमाई कर ली है।

'मैदान' की टीम में शामिल ये नाम
'मैदान' का डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है। वहीं, फिल्म को आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता, बोनी कपूर और जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। 'मैदान' में अजय देवगन के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि अहम किरदार में शामिल हैं।