::cck::39643::/cck::
::introtext::
K.W.N.S.-मनीष उपाध्याय-अंबिकापुर। दरिमा क्षेत्र में पिता पुत्र की हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने मृतक के तीन सगे भाइयों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों ने जमीन विवाद के चलते मृतकों और उसके बेटे की हत्या की थी। जानकारी के मुताबिक, अम्बिकापुर के दरिमा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कुम्हरता में आज सुबह शोभनाथ व उसके पुत्र प्रमोद की रक्त रंजित लाश पड़ी हुई मिली थी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने इनकी सूचना पुलिस को दी। 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, एसएफएल और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और इनकी जांच शुरू की गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, दल्लू उर्फ दीनदयाल और उसके दोनों तीनों भाइयों का मृतक शोभनाथ के साथ जमीन सम्बधी विवाद काफी लम्बे समय से चल रहा है। 
इस सूचना के बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, गांव के ही अमरीका के साथ मिलकर चारों ने शोभनाथ और उसके बेटे की हटी शनिवार के रात में की थी। हत्या का कारण तीनों ने जमीन विवाद हुआ बताया। फिलहाल पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
 
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::39643::/cck::