::cck::9226::/cck::
::introtext::
दो लूटेरे और खरीदने वाला दुकानदार भी गिरफ्तार…
K.W.N.S.- रायपुर। राजधानी के सिविल लाइन थाना इलाके के विद्या अस्पताल के नजदीक हुए मोबाइल लूट की वारदात का खुलासा हो गया है। पुलिस ने मामले में दो लूटेरे और एक खरीदने वाले दुकानदार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास लूट की मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई वाहन पुलिस ने जब्त कर लिया है।
दरअसल स्वराज एक्सप्रेस के राजनीतिक संपादक रुपेश गुप्ता के साथ 2 अक्टूबर की रात 12.5 बजे टहलने के दौरान तीन स्कूटी सवार युवकों ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूट ली थी। पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन कर लूट के अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु की तो सीसीटीवी के आधार पर कुछ सुराग हाथ लगे। आरोपी बॉबी ठाकुर को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे लोग लूट की मोबाइल फोन को रवि भवन स्थित मोबाइल क्लिनिक के संचालक निखिल पंजवानी के पास बेच दिया है।
ऐसे में पुलिस ने दो लूटेरे बाॅबी ठाकुर, रोशन कुमार और दुकानदार निखिल पंजवानी को अपराध क्रमांक 568/19 धारा 392, 411, 34 भादवि। के तहत गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूट की मोबाइल, वाहन और 15 सौ रुपए नगद बरामद किया गया है।
 
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::9226::/cck::