छत्तीसगढ़ की सरकार ने 5 महीने में मोदी के गारंटी को पूरा किया है, फिर से आएगी BJP की सरकार- नितिन नवीन

खबर वर्ल्ड न्यूज-दुर्ग। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से अलर्ट और एक्टिव मोड पर है, इस बीच छत्तीसगढ़ के बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे। दुर्ग के चुनावी कार्यालय में नितिन नवीन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

वहीं नितिन नवीन लोकसभा के सभी 9 विधानसभा सीटों के कोर कमेटी प्रबंध कमेटी और बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे, वही पन्ना प्रभारियों से लेकर तमाम मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

आपको बता दें कि दुर्ग लोकसभा में बेमेतरा और दुर्ग जिले की विधानसभा मिलाकर कुल 9 विधानसभा सीट हैं, जहां 7 मई को मतदान किया जाएगा, इसको लेकर नितिन नवीन ने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए, नितिन नवीन ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल है, अब तक सात लोकसभा का दौरा कर चुका हूं, चार लोकसभा में नामांकन रैली में भी शामिल हुआ हूं, 10 सालों में नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जिस तरह से देश की जनता को विश्वास भरोसा है, मोदी की सरकार फिर से आएगी।

उन्होंने आगे कहा कि विष्णु देव साय सरकार ने पिछले 5 महीने में मोदी के गारंटी को पूरा किया है और बेहतर काम किया है, जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग कांग्रेस के नेता कर रहे हैं, जब जब अपने मोदी जी को गाली देता तब तब मोदी जी को जीत का हार जनता ने पहनाया है।