नई दिल्ली। शैतान मूवी ने इस समय सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सुपरनेचुरल थ्रिलर के आधार पर अजय देवगन और ज्योतिका की इस मूवी ने फैंस के ऊपर एक अनूठी छाप छोड़ी है। जिसकी वजह से हर रोज कमाई के मामले में ये फिल्म शानदार लय के साथ आगे बढ़ रही है।

इस बीच शैतान के 16वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि शनिवार को इस फिल्म ने कितने करोड़ का काराबोर कर लिया है।

दूसरे वीकेंड के बाद से हर रोज शैतान की कमाई का ग्राफ नीचे की तरफ जाता दिखा। ऐसा लग रहा था कि अब शैतान का क्रेज खत्म होने वाला है। लेकिन जैसी ही तीसरा वीकेंड आया ये फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर हुंकार भरती दिखाई दी है।

इस बात की पूरी उम्मीद लगाई जा रही थी कि शैतान का गाड़ी तीसरे शनिवार को पटरी पर लौट आएगी और फिलहाल ऐसा होता दिख भी रहा है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की इस हॉरर थ्रिलर ने रिलीज के 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है और बेहतरीन कारोबार कर के दिखाया है। मूवी के खाते में करीब 4.3 करोड़ रुपये के नोट आए हैं, जोकि बीते शुक्रवार की तुलना में दोगुनी कमाई है। अब तक शैतान ने करीब 125 करोड़ की कमाई कर ली है।