नई दिल्ली। 'Pushpa: The Rise' के लिए 'Srivalli', 'Oo Antava Oo Oo Antava' और 'Saami Saami' जैसे सुपरहिट गाने बना चुके सिंगर कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने हनी सिंह के साथ हाथ मिला लिया है। खबर है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के लिए दोनों मिलकर एक जबरदस्त कॉम्बिनेशन तैयार करेंगे। याद हो कि आईफा 2022 में सलमान खान और हनी सिंह के बीच कमाल का याराना देखने को मिला था।

 

जहां तक हनी सिंह को सलमान खान की फिल्म में मौका दिए जाने की बात है तो ये एक ओपेन सीक्रेट है कि जिस भी सिंगर या कंपोजर से सलमान खान का रिश्ता बिगड़ जाता है, फिर वो उसे अपने किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका नहीं देते हैं। हालांकि हनी सिंह हमेशा से ही सलमान खान के बड़े फैन रहे हैं और उनकी तारीफें करते रहे हैं।

पहली बार करेंगे साथ में काम
जहां तक हनी सिंह और देवी श्री प्रसाद के हाथ मिलाने की बात है तो दोनों पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। खबर है कि मेकर्स पहले ही गाना सुन चुके हैं और इसे आने वाले वक्त के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग के तौर पर देख रहे हैं। प्रोड्यूसर्स खुद इंतजार में हैं कि कब ये गाना बनकर तैयार होगा।

 

बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान ने फिल्म भाईजान के लिए देवी श्री प्रसाद को मौका दिया है। हालांकि बाद में कहा गया कि क्योंकि दबंग खान काम से खुश नहीं हैं इसलिए उन्होंने बैकआउट कर लिया है। लेकिन अब फिर एक बार सलमान खान की फिल्म के लिए देवी और हनी सिंह सुर्खियों में हैं।