नई दिल्ली। सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। इसलिए वह बॉलीवुड की फिल्में करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करेंगे और वह सिर्फ तमिल की फिल्में ही करेंगे। इसके बाद से ही महेश बाबू चर्चा में बने हुए हैं और अब उनकी बेटी सितारा (Sitara) भी लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल, सितारा का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस को अपना बेस्ट फ्रेंड बता रही हैं। सिर्फ यही नहीं सितारा ने उनके बारे में और भी कई बातें कही।
महेश बाबू की क्यूट बेटी सितारा भी खूब चर्चा में रहती हैं। सितारा छोटी सी उम्र में ही कैमरा बखूबी फेस करना जानती हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में सितारा एक इंटरव्यू में बैठी दिख रही हैं, जिसमें वह एक्ट्रेस सामंथा रुथ को अपना बेस्ट फ्रेंड बताती हैं। वह कहती हैं कि सामंथा काफी अच्छी हैं।
सितारा ने कहा, 'सैम आंटी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। वह मेरे डैड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। जब भी मैं फिल्म के सेट पर जाती थीं, तो वह मेरे साथ खेलती थीं। वह बेहतरीन हैं और मैं कहूंगी कि वह खेलने लायक हैं और अच्छी इंसान हैं। पुराने समय को याद करके अच्छा लगता है जब मैं समंथा आंटी के साथ समय बिताती थी, हम 5-6 साल पहले खूब मस्ती करते थे।