नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह रविवार को क्रिकेट कमेंट्री बॉक्स में पहुंचे। Royal Challengers Bangalore और Sunrisers Hyderabad के बीच खेले गए IPL मैच के दौरान रणवीर सिंह स्टार स्पोर्ट्स के ऑफिस में कमेंट्री बॉक्स में मौजूद थे। रणवीर सिंह को क्रिकेट पसंद है और इस स्पेस को वह इतना एन्जॉय कर रहे थे कि उन्होंने यहां पर नौकरी ही मांग ली।
पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रणवीर सिंह को याद दिला रहे हैं कि उनका स्क्रीन टाइम खत्म हो गया है। हालांकि रणवीर वो स्पेस छोड़ने से ही मना कर देते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए इरफान पठान ने लिखा, 'क्या बंदा है यार। डन कर दें?' वीडियो पर एक फनी इमोजी बनाते हुए इरफान ने लिखा- नौकरी पक्की।
वीडियो में रणवीर सिंह यलो सूट में नजर आ रहे हैं। इरफान पठान के याद दिलाने पर कि उनका स्क्रीन टाइम पूरा हो गया है, रणवीर सिंह ने कहा, 'मुझे नहीं जाना। मुझे कहीं नहीं जाना यार, मुझे यहीं रहना है। मुझे नौकरी लगा दो इरफान साब। स्टार स्पोर्ट्स में मेरी नौकरी लगवा दो।' जाहिर है कि रणवीर सिंह ने कमेंट्री बॉक्स में खूब मजे किए और इस वीडियो को फैंस भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं।
एक फैन ने कमेंट सेक्शन में इरफान पठान से कहा, 'भाई जान रणवीर सिंह को नौकरी लगवा दोगे तो आपकी नौकरी चली जाएगी।' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'कर दो भाई डन इनको, इसी बहाने दीपिका भी आएगी सेट पर।' बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने इरफान पठान के रणवीर सिंह को जॉब पर रखने के विचार पर अपनी सहमति दी है और उनके इस जोक को अपनी तरह से आगे बढ़ाया है।