मुंबई। यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज को कुछ ही दिन में एक महीने हो जाएंगे। आमतौर पर इतने वक्त में फिल्में सिनेमाघरों से उतर जाती हैं वहीं ‘केजीएफ 2’ ना केवल टिकी हुई है बल्कि अभी भी शानदार कमाई का सिलिसिला जारी रखे हुए है। हालांकि वीकडेज में जरूर रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ी है लेकिन वीकेंड पर फिल्म को देखने दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आ रहे हैं। फिल्म के 26वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है तो चलिए बताते हैं ‘केजीएफ 2’ ने अभी तक कुल कितने करोड़ का बिजनेस किया।
‘केजीएफ 2’ के साथ इस वक्त हॉलीवुड की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ लगी हुई है। हालांकि इससे  उसके कलेक्शन में कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने अपने चौथे सोमवार को लगभग 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह 26 दि नबाद हिन्दी वर्जन ने लगभग 415 करोड़ जुटा लिए हैं।
‘केजीएफ’ ने अगर 20 करोड़ का आंकड़ा और पार कर लिया तो यह ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ और ‘उरी: द सर्जिकल सट्राइक’ के बाद चौथे हफ्ते में तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन जाएगी।
प्रभास की ‘बाहुबली 2’ अभी भी इस रेस में सबसे आगे है। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 510.99 करोड़ कमाए थे जबकि ‘दंगल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 387 करोड़ रहा था। वहीं 300 करोड़ के क्लब में शामिल दूसरी फिल्मों की बात करें तो ‘बजरंगी भाईजान’, ‘पीके’, ‘संजू’, ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘केजीएफ’ और ‘वॉर’ है।