इंदौर। फिल्म में हास्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बताया जा रहा है कि इंदौर के तुकोगंज थाने में धोखाधड़ी को लेकर दर्ज शिकायत पर एक्टर को नोटिस भेजकर 15 दिन में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। 

वहीं, पिछले दिनों एक्टर से संपर्क कर लिए गए लाखों रुपए वापस करने की बात कही गई थी, लेकिन उसके बाद से एक्टर गायब हैं। न ही फोन उठा रहे हैं और न ही रकम लौटा रहे हैं। इस बात से परेशान होकर तुकोगंज पुलिस में बिल्डर ने शिकायती आवेदन दिया, पुलिस ने शिकायती आवेदन पर तत्काल प्रभाव से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है। यहां शहर के प्रताप नगर में रहने वाले बिल्डर सुरिंदर सिंह ने एक्टर राजपाल के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। पीड़ित बिल्डरने शिकायत में बताया है कि फिल्म एक्टर राजपाल यादव ने उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्ट करने और आगे पहुंचाने के नाम पर लाखों रुपए लिए, लेकिन पिछले काफी दिनों से एक्टर राजपाल यादव के द्वारा न ही उनके बेटे को बॉलीवुड में कोई काम दिलवाया जा रहा है और न ही उसकी किसी तरह की कोई मदद की जा रही है।

15 दिन में जवाब देने का नोटिस एक्टर को जारी

मामले में सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा का कहना है कि सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों एक आवेदन देकर फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ शिकायत की थी। उसी के चलते उन्हें नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने की बात कही गई है। वहीं, अब देखना होगा कि राजपाल यादव 15 दिन बाद किस तरह का जवाब इंदौर की तुकोगंज पुलिस को देते हैं, लेकिन इंदौर में इस तरह के घटनाक्रम पहले भी सामने आ चुके हैं।