K.W.N.S.-कवर्धा। भोरमदेव मंदिर दर्शन करने जा रहे दर्शनार्थियों से चाकू के नोक पर दिन दहाड़े लूटपाट करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से नगदी 2 हजार समेत लूट के दौरान उपयोग करने वाले हथियार और दो मोटर साइकिल बरामद की गई है। आरोपियों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

जिले के सरोधा मार्ग देव स्थल राम चुआ मंदिर के पास आरोपी भोरमदेव मंदिर में दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं से चाकू की नोक पर लूटपाट कर रहे थे। लूट के शिकार हुए लोगों ने घटना की जानकारी सिटी कोतवाली में दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई, और आरोपियों को रंगे हाथ धर दबोचा। आरोपियों के पास से नगदी रकम समेत धारदार हथियार और दो मोटरसाइकिल जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पकड़े गए आरोपियों में टिल्लू उर्फ तुलेश्वर पिता खेमू साहू (21 साल), निपलेष पिता फेरू पटेल (21 साल), ईतलेष पिता गयाराम साहू (21 साल) सभी निवासी ग्राम खैरबना, थाना कवर्धा और दिलीप पिता खेलावन साहू (22 साल) निवासी ग्राम सरेखा, थाना कवर्धा सहित दो अन्य शामिल है। पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उम्मेद के निर्देशन, एएसपी मनीषा रावटे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भूषण एक्का ने अपनी टीम के साथ आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी पाई।