::cck::36719::/cck::
::introtext::
क्या वे राष्ट्र की भावनाओं के अनुरूप इस्तीफा देंगे?
K.W.N.S.-रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मीडिया प्रभारी राजेश बिस्सा ने कहा कि मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर ट्विटर की ट्रेंडिंग देख समझ आया कि परिवर्तन केंद्र सरकार में होना था लेकिन गुजरात में हो गया।
बिस्सा ने कहा कि मोदी जी को देश की भावनाएं देखते हुए अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देकर राष्ट्र को एक बहुमूल्य उपहार देना चाहिए। उनके इस उपहार को राष्ट्र सदैव याद रखेगा। क्या वे राष्ट्रहित में इस्तीफा देंगे ?
बिस्सा ने बताया कि आज मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाओं का हेस्टैक चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है लेकिन टि्वटर उसे नंबर वन बता रहा है इससे यह बात भी स्पष्ट हो गई कि सोशल मीडिया और मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म्स केंद्र सरकार के इशारे पर कैसे नाचते हैं।
 इसका जीता जागता उदाहरण ट्विटर का आज चल रहा यह ट्रेंड है जिसमें नरेंद्र मोदी जी को शुभकामनाएं देने वालों की संख्या अभी तक सिर्फ 452 K ही पहुंची है जबकि उनसे ज्यादा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस 1.35 M, नेशनल अनइंप्लॉयड डे 953 K तथा मोदी रोजगार दो 508 के क्विट के साथ ट्रेंड कर रहे हैं।
#HappyBirthdayModiji  पर कुल ट्वीट 452 K TWEETS
#राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस पर कुल ट्वीट 1.35 M TWEETS
#NationalUnemploymentDay पर कुल ट्वीट 953 K TWEETS
#मोदी_रोजगार_दो पर कुल ट्वीट 508 k tweets
#अखंड_पनौती_दिवस पर कुल ट्वीट 121 K  tweets
हिंदी दिवस को राष्ट्र गौरव निरूपित करने वाली बीजेपी अपने ही प्रधानमंत्री का हिंदी में हैज़टैग (#) #जन्मदिन_की_शुभकामनाएं_मोदी_जी तक ट्रेंड नहीं करवा सकी। इससे यह भी पता चलता है कि मोदी जी पार्टी और देश के जनमानस में अपने प्रति विश्वास खो चुके हैं ?
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::36719::/cck::