::cck::26696::/cck::
::introtext::
‘कोदवा में इन दिनों अवैध शराब की बिक्री के साथ- साथ सट्टा खाईवाली‘‘

 
K.W.N.S.-Ashish Kanthale-बेमेतरा/देवकर। नगर देवकर के निकटवर्ती गांव कोदवा में इन दिनों अवैध शराब की बिक्री के साथ- साथ सट्टा खाईवाली का काम जोरों पर चल रहा है। ग्रामीण अंचल में दिनोंदिन पनपते इस गोरखधंधे के पीछे लोग पुलिस की कार्यप्रणाली को दोषी ठहरा रहे हैं। लोगों का आरोप है कि कोदवा के गली मोहल्लों तथा सार्वजनिक स्थानों पर खुलेआम चल रही अवैध शराब व सट्टा खाईवाली की दुकानों से न केवल कोदवा का माहौल खराब हो रहा है बल्कि इससे युवा पीढ़ी नशे व सट्टे आदि की लत में पड़कर अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि पुलिस को इस काले कारनामे के बारे में पता न हो जानकारी होने के बावजूद इस गोरखधंधे को चलाने वालों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों ने एसपी के सह से कोदवा में अवैध रूप से बिक रही शराब व सट्टा खाईवाली की दुकनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। 
बता दें, कि बीते कुछ वर्षो से स्थानीय पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते कोदवा के बस स्टैंड से लेकर साजा, बेमेतरा व बेरला मेन रॉड में अवैध रूप से शराब बेचने के साथ-साथ सट्टा खाईवाली की दुकानों को बिना किसी की रोकटोक के चलाया जा रहा है। इस धंधे को करने वाले लोग दिन दोगुनी और चैगुनी कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस की सह पर कोदवा में अवैध शराब बिकने के साथ-साथ सट्टा खाईवाली का काम जोरों पर चल रहा है। इस क्रम में पुलिस व एसपी को बार- बार शिकायत देने के बावजूद इस गोरखधंधे पर नकेल नहीं कसी जा रही है। इससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोदवा के बेमेतरा रॉड अपने घर से संचालित सट्टा खाईवाली की दुकानों में भी अब मोबाइल, वाट्सएप और इंटरनेट के जरिए लाखों रुपये की गेम का अदान-प्रदान किया जा रहा है।
वर्सन
अति पुलिस अधीक्षक विमाल बैस ने बताया कि आपके द्वारा जानकारी मिली है, निश्चित रहिये कोदवा में जो सट्टे का कारोबार चल रहा है उसमें उचित कार्यवाही किया जावेगा।
 
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::26696::/cck::