नई दिल्ली। अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'शैतान' ने पहले दिन से ही सिनेमाघरों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा के लिए इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से हिलाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है।

आर माधवन और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म का क्लाइमेक्स लोगों का दिल जीत रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करने वाली शैतान (Shaitaan Box Office) वर्ल्डवाइड भी अपने आगे किसी को टिकने नहीं दे रही है।

शैतान का शुरुआती बज काफी कम था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने एडवांस बुकिंग में जमकर नोट छापे थे। पहले दिन ही ओपनिंग में अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में 21 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली थी और महज कुछ दिनों के अंदर ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ में अपनी उपस्तिथि दर्ज करवाई थी।

सुपरनैचुरल फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी ने 12 दिनों के अंदर ही वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है।

मंगलवार को मूवी ने दुनियाभर में शैतान ने की इतनी कमाई
अजय देवगन की फिल्म शैतान ने मंगलवार को तकरीबन 6.25 करोड़ के आसपास की कमाई की है। इस फिल्म ने चार दिन के अंदर टोटल 25 करोड़ का बिजनेस किया है। वर्ल्ड वाइड शैतान जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहा है, जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली इस साल की तीसरी फिल्म बन सकती है।

साल 2024 में शैतान से पहले ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फाइटर और साउथ ही हनु मैन ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। शैतान की कहानी एक पिता की है, जो काली शक्तियों से अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।