::cck::4723::/cck::
::introtext::
रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की नई रिलीज डेट लगभग तय हो गई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो सकती है। अभी इस बारे में पुष्टि होना बाकि है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' से दो हफ्ते पहले यह रिलीज हो जाएगी।12 तारीख को इसकी टक्कर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'जबरिया जोड़ी' से होगी।
बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट 26 जुलाई घोषित होने के बाद रितिक रोशन ने अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट को बदलने का फैसला लिया था। 'सुपर 30' भी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। रितिक ने कुछ दिन पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी थी कि वो 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी गुजारिश की है। कहा जा रहा है कि मानसिक शांति के लिए रितिक ने यह फैसला लिया, ना कि कंगना की बातों से डरकर।
‘सुपर 30’ की रिलीज डेट बदलने की जानकारी रितिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए कहा था 'मैं नहीं चाहता कि मेरी फिल्म किसी भी सर्कस का हिस्सा बन जाए। इसलिए कैसी भी मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए मैंने अपने फिल्म के निर्माता से रिलीज डेट बदलने के लिए कहा है। जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्णय लिया जाएगा और उसकी घोषणा की जाएगी। पिछले कुछ साल में मुझे यह देखकर काफी दुख होता है कि कई लोग इस विवाद को प्रोत्साहित करते हैं। ऐसी चीजें किसी का भी खुला शोषण हैं। मैं अभी तक पूरे धैर्य और शांति के साथ इंतजार कर रहा हूं कि समाज की अंतरआत्मा जाग जाए और ऐसे मामलों पर वे सोचें।'
जानकारी के लिए, कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ पहले’ 21 जून को रिलीज होने वाली थी। फिर एकता कपूर ने इस बात का ऐलान किया कि वो फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज करेंगी। इस बदलाव के बाद कंगना की बहन रंगोली ने रितिक को सोशल मीडिया पर काफी बुरा बोला था, जबकि रितिक का कोई बयान इस बारे में कभी नहीं आया।
::/introtext::
::fulltext::::/fulltext:: ::cck::4723::/cck::